Skip to content
Home » असम CM ने आफ़ताब का डर दिखा गुजरात की चुनावी सभा में मांगे वोट

असम CM ने आफ़ताब का डर दिखा गुजरात की चुनावी सभा में मांगे वोट

इधर श्रद्धा वालकर हत्याकांड (Shraddha Walker) का खुलासा हुए अभी एक सप्ताह भी नहीं गुज़रा है। पुलिस मामले की जांच कर रही। आरोपी (Aftab Poonawalla)  पुलिस की रिमांड में है। फॉरेंसिक टीम हर पहलू की तलाश में है। उधर भारतीय जनता पार्टी ने आरोपी अफ़ताब के नाम पर वोट मांगना शुरू कर दिए। एक लड़की के शरीर का अभी अंतिम संस्कार भी नहीं हो पाया और बीजेपी के नेता चुनावी सभाओं में सांप्रदायिकता का सहारा लेकर वोट मांगने में जुट गए।

भाजपा नेता और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने गुजरात (Gujrat) के कच्छ में एक चुनावी रैली में लोगों को चेतावनी दी है कि अगर देश में कोई मज़बूत नेता नहीं होता, तो आफताब अमीन पूनावाला हर शहर में पैदा होगा और हम अपने समाज की रक्षा नहीं कर पाएंगे।

आफ़ताब का डर दिखा मांगे वोट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की शान में कसीदे पढ़ते हुए सरमा ने कहा कि देश को नरेंद्र मोदी को केंद्र में तीसरा कार्यकाल देने की ज़रूरत है। श्रद्धा हत्याकांड पर बोलते हुए सरमा ने इस घटना को “लव जिहाद” बताया। गुजरात में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए सरमा आफ़ताब का नाम इस्तमाल कर सांप्रदायिक ध्रुवीकरण करना चाहती है।

गुजरात के कच्छ में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, “आफताब मुंबई से श्रद्धा बहन को ले आया और लव जिहाद के नाम पर उसके 35 टुकड़े कर दिए। बहन के शव को कहां रखा? फ्रिज में, और जब शरीर फ्रिज में था, तब वह दूसरी महिला को घर ले आया और उसके साथ डेटिंग शुरू कर दी।

अगर देश के पास एक शक्तिशाली नेता नहीं है, जो देश को अपनी मां मानता है, तो ऐसे आफताब हर शहर में पैदा होंगे और हम अपने समाज की रक्षा नहीं कर पाएंगे। आगे सरमा ने कहा, “इसलिए, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि नरेंद्र मोदी को 2024 में तीसरी बार फिर से पीएम बनाया जाए।”

आफ़ताब के सहारे जीतेंगे गुजरात चुनाव

गुजरात में विधानसभा चुनाव है। भाजपा का गढ़ गुजरात बीजेपी की नाक है। वो किसी भी सूरत में चुनाव नहीं हारना चाहती है। यूपी के सीएम योगी से लेकर असम के सीएम हिमंत सरमा तक जैसे कट्टर हिंदू क्षवि वाले नेता गुजरात में स्टार प्रचारक बनकर उतरे हुए हैं।

लेकिन ऐसे में सवाल उठता है कि श्रद्धा वालकर हत्याकांड का सहारा लेकर बीजेपी वोट बटोरना चाहती है। हालांकि इसमें नया कुछ नहीं है। असम के मुख्यमंत्री ऐसे बयानों के लिय जाने जाते हैं। लेकिन चुनाव जीतने के लिय बीजेपी नेता किस हद तक गिर सकते हैं। यह ज़रूर दर्शाता है।

Follow Ground Report for Climate Change and Under-Reported issues in India. Connect with us on FacebookTwitterKoo AppInstagramWhatsapp and YouTube. Write us on GReport2018@gmail.com

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: