actress sana khan married maulana anas sayed changes her name after marriage

मौलाना से शादी के बाद इस अभिनेत्री ने बदल दिया अपना नाम, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की ये तस्वीरें

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Actress Sana Khan married Maulana Anas Sayed : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सना खान (Sana Khan) ने गुजरात के रहने वाले मौलाना अनस मुफ्ती से शादी कर ली है। सना और मौलाना अनस की शादी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहे हैं। लेकिन इस बीच खबर ये भी है कि सना खान ने शादी के बाद अपना नाम बदल लिया है। उन्होंने अपने नाम के आगे सईद जोड़ा है यानी सईद सना खान। इतना ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना नाम सना खान से अपडेट कर ‘सईद सना खान’ किया है। (Actress Sana Khan married Maulana Anas Sayed)

READ:  जाने उस कविता के बारे में जिसे हमेशा अटल जी दोहराते थे...क्या हार में क्या जीत में

प्रेमिका से मिलने पहुंचे लड़के की पूरी रात हुई धुनाई, सुबह परिजनों ने शादी कराई

इससे पहले धार्मिक कारणों का हवाला देकर सना खान ने बॉलीवुड को को अलविदा हकह दिया था। सोशल मीडिया एप इंस्टाग्राम पर उन्होंने मौलाना के साथ अपनी शादी (actress sana khan married maulana anas sayed) की एक फोटो अपलोड कर अपनी शादी की जानकारी दी। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए सना ने लिखा, अल्लाह की खातिर एक-दूसरे को पसंद किया, अल्लाह की खातिर एक दूसरे से शादी की, अल्लाह हमें इस दूनिया में यूनाइट रखे…

READ:  Coolie No.1: क्यों वरुण धवन का गोविंदा हो जाना इतना आसान नहीं है?

बॉलीवुड की वो 8 मुस्लिम महिलाएं जिन्होंने हिन्दू अभिनेताओं से की शादी

गौरतलब है कि सना पहले ही धर्म का हवाला देकर बॉलीवुड को अलविदा कह चुकी हैं वहीं बीते दिनों उन्होंने इंस्टाग्राम पर इंडस्ट्री छोड़ने की भी बात कही थी। उन्होंने कहा था, भाईयों और बहनों… आज मैं अपनी जिंदगी के एक अहम मोड़ पर आप से बात कर रही हूं। मैं सालों से फिल्म इंडस्ट्री की जिंदगी गुजार रही हूं और इस अरसे में मुझे हर तरह से शोहरत, इज्जत और दौलत अपने चाहने वालों की तरफ से नसीब हुई है, जिसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं। बता दें कि इंस्टाग्राम पर सना खान के 3.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। जबकि वो खुद दो लोगों को फॉलो कर रही हैं। इसमें से एक हैं सैयद अनस और दूसरा उनका पेज फेस स्पा बाय सना।

READ:  Having sex by promising marriage is not a rape: Delhi High Court

IAS Tina Dabi Divorce: टीना डाबी का तलाक वो क्लाइमेक्स है जो तनिष्क के विज्ञापन ने नहीं दिखाया

You can connect with Ground Report on FacebookTwitter and Whatsapp, and mail us at [email protected] to send us your suggestions and writeups.