Home » HOME » सोनू सूद ने की मदद, 12 साल बाद अपने पैरों पर खड़ा होगा ये युवक

सोनू सूद ने की मदद, 12 साल बाद अपने पैरों पर खड़ा होगा ये युवक

Sonu sood
Sharing is Important

लॉकडाउन के समय प्रवासी मज़दूरों के मसीहा बने अभिनेता सोनू सूद लगातार अपने अच्छे कार्यों के चलते चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। हालही में सोनू सूद की मदद से एक लड़के की ज़िन्दगी बदल दी है। सोनू सूद की बदौलत पिछले 12 सालों से जिंदगी से जंग लड़ रहे छत्तीसगढ़ के अमन को नई जिंदगी मिली।

दरअसल अमन नाम के एक 12 वर्ष का युवा पिछले 12 सालों से रीढ़ की हड्डी की गम्भीर बीमारी के चलते बिस्तर पर थे। अमन के पिता एक बेहद ग़रीब हैं और किराए का ऑटो चलाते हैं। पैसे की किल्लत और महंगे इलाज के कारण अपने जवान बेटे को तड़पते हुए देखने के अलावा इन दोनों के पास कोई चारा न था, लेकिन सोनू की मदद के बाद अब अमन जल्द ही अपने पैरों पर खड़ा हो सकेगा।

READ:  अभिव्यक्ति की आज़ादी पर मंड़राते ख़तरे को पहचानना ज़रूरी…!

सोनू सूद ने कराई अमन की सर्जरी

अमन का सोनू के माध्यम से करनाल के विर्क हॉस्पिटल में न्यूरो सर्जन डॉक्टर अश्वनी की देख रेख में इलाज हुआ। अब अमन की मुस्कुराहट खुद उसका भविष्य बता रही है। अमन को एक नई जिंदगी मिल गई है। अमन का इलाज करने वाले डॉक्टर अश्वनी खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि सोनू सूद के कारण उन्हें ऐसे लोगों की मदद का मौका मिला जिन्हें मदद की सख्त ज़रूरत थी।

यूपी पुलिस रीढ़ की हड्डी में नाली के गंदे पानी का इंजेक्शन लगाती है : प्रशांत कनौजिया

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।