मध्य प्रदेश : पति ने पत्नी और बच्ची की हत्या कर कुल्हाड़ी से किए 22 टुकड़े, ग्रामीणों ने पकड़ा

मध्य प्रदेश : पति ने पत्नी और बेटी की हत्या कर कुल्हाड़ी से किए 22 टुकड़े, ग्रामीणों ने पकड़ा

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

बीते गुरूवार मध्य प्रदेश के रीवा ज़िले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर कुल्हाड़ी से उसके शरीर के छोटे-छोटे टुकड़े कर दिए। इसके साथ ही उसने 1 साल की बच्ची की भी हत्या कर दी।

हत्या के बाद आरोपी ने शवों के छोटे-छोटे टुकड़े कर बोरी में भर दिए। जब आरोपी अंधेरे का फायदा उठाते हुए शवों को ठिकाने लगाने जा रहा था तभी गांववालों को शक हुआ और जब उन्होंने उसे पकड़ा तो उनके भी होश उड़ गए।

14 वर्षों में 13 गुना बढ़ गई CM शिवराज की संपत्ति, इतने करोड़ रुपये के मालिक हैं हमारे मुख्यमंत्री

शवों के टुकड़े देखते ही ग्रामीणों ने तत्काल फोनकर पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

यह घटना रीवा जिले में स्थित मऊगंज थाना क्षेत्र के रामनगर गांव की है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी की यह दूसरी शादी थी। इससे पहले भी पहली पत्नी से उनकी रोजाना मारपीट होती थी जिससे तंग आकर उसने फांसी लगा ली थी। इसके बाद उसने अपनी ही विधवा भाभी से दूसरी शादी कर ली थी। दोनों के एक साल की बेटी भी थी।

इमरती देवी का बड़ा आरोप : जो विधायक मंत्री नहीं बन पाए थे कमलनाथ उन्हें 5-5 लाख रुपए देते थे

वहीं इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि, शुरुआती जांच में चरित्र संदेह के चलते हत्या होने की बात सामने आ रही है। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच चल रही है। आरोपी की पहली पत्नी की आत्महत्या भी शक के दायरे में है।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.