बड़ी संख्या में बीजेपी और आप कार्यकर्ता कांग्रेस में हुए शामिल

शिवराज-सिंधिया को बहुत बड़ा झटका, बड़ी संख्या में BJP-AAP कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव में सियासी दांव-पेच का खेल अपने चर्म पर है। 28 सीटों पर होने वाला यह उपचुनाव बीते विधानसभा चुनाव से भी अधिक दिलचस्प होता जा रहा है। ख़बर है कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) की मौजदगी में बीजोपी-आप के दर्जनों कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।

बीजेपी ने मध्य प्रदेश उपचुनाव में इन दो नेताओं को सौंपी बड़ी ज़िम्मेदारी

मंगलवार को इंदौर में इस कार्यक्रम के दौरान कमलनाथ (Kamalnath) ने बोलते हुए कहा कि, ‘आज हमारे सामने लोकतंत्र को बचाने की सबसे बड़ी चुनौती बनी हुई है। बोली लगाकर विधायक खरीदने वाली पार्टी भाजपा को मुंहतोड़ जवाब देना का वक़्त आ चुका है। मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर होना जा रहा उपचुनाव कोई मामूली चुनाव नहीं है। ये उपचुनाव मध्य प्रदेश के भविष्य का उपचुनाव है’।

READ:  मध्यप्रदेश में सियासी घमासान, वायरल ऑडियो में कमलनाथ की सरकार गिराने का 'सच' बोल रहे शिवराज!

मध्य प्रदेश उपचुनाव: बीजेपी के 25 उम्मीदवारों की फाइनल लिस्ट, देखें किसे कहां से मिला टिकट

कमलनाथ ने आगे कहा कि लोकतंत्र और संविधान के अनुसार ही जनादेश सर्वोपरि होगा। कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी के मात्र 6 माह के शासन में ही प्रदेश का हर वर्ग इस सरकार से परेशान है। किसानों की बर्बादी के लिए लाए गए क़ानून से दलालों की आमदनी 4 गुना हो जाएगी जबकि हमारा किसान बर्बाद हो जाएगा।

मध्य प्रदेश उपचुनाव : कांग्रेस ने इस सीट पर अचानक बदल दिया अपना उम्मीदवार

वहीं आज हमारा नौजवान रोज़गार के लिए भटक रहा है। हमारी मां, बेटियां असुरक्षित माहौल में जीने को मजबूर हैं। व्यापारियों की कमर टूट गई। जीएसटी के कारण पूरा धंधा चौपट हो गया। कांग्रेस में शामिल हुए दर्जनों कार्यकताओं को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने  कहा कि वे सभी आने वाले उपचुनाव में लोकतंत्र के हत्यारों को सबक सिखाने में अभी से जुट जाएं।

READ:  शिवराज की जनता से गुहार : मेरी कुर्सी बचा लीजिए वरना मुझे झोला टांगकर जाना पड़ेगा..

एक क्लिक में जानिए मध्य प्रदेश उपचुनाव की वो 28 सीटें जिनपर होना है चुनाव

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

%d bloggers like this: