नॉन बुलेट प्रूफ ट्रक में हमारे जवान, मोदी के लिए 8400 करोड़ का विमान : राहुल

नॉन बुलेट प्रूफ ट्रक में हमारे जवान, मोदी के लिए 8400 करोड़ का विमान : राहुल

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

राहुल गांधी ने वीवीआईपी हस्तियों के आने-जाने के लिए 8400 करोड़ का विमान खरीदने को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। शनिवार को उन्होंने ट्रक में यात्रा कर रहे सेना के जवानों का एक वीडियो जारी किया। गांधी ने कहा कि जवानों को नॉन बुलेट प्रूफ ट्रकों में शहीद होने के लिए भेजा जा रहा है।

Ram Vilas Paswan : 7 बार केंद्र में मंत्री और 6 प्रधानमंत्रियों के साथ काम करने वाले पासवान का पूरा राजनीतिक सफर

राहुल गांधी ने जो वीडियो जारी किया है उसमें दिख रहा है कि वाहन के अंदर बैठे कई सैनिक कथित तौर पर यह चर्चा कर रहे हैं कि गैर-बुलेटप्रूफ ट्रकों के जरिए उन्हें भेजना कैसे खतरनाक है। वैसे यह पहली बार नहीं है जब कांग्रेस सांसद ने वीवीआईपी विमानों को लेकर केंद्र पर निशाना साधा है। 

ALSO READ:  मोदी ज़िंदाबाद और जय श्री राम ना कहने पर बुज़ुर्ग मुस्लिम को बुरी तरह पीटा गया

राहुल ने ट्वीट कर कहा, ‘हमारे जवानों को नॉन-बुलेट प्रूफ ट्रकों में शहीद होने भेजा जा रहा है और प्रधानमंत्री के लिए 8,400 करोड़ के हवाई जहाज। क्या यह न्याय है?’ राहुल ने केंद्र सरकार द्वारा प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति के लिए खरीदे गए वीवीआईपी विमान को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है।

राजस्थान: जमीन विवाद में मंदिर के पुजारी को जिंदा जलाया, इलाज के दौरान मौत

ALSO READ:  मोदी ज़िंदाबाद और जय श्री राम ना कहने पर बुज़ुर्ग मुस्लिम को बुरी तरह पीटा गया

पिछले हफ्ते राहुल गांधी ने पंजाब में कृषि कानूनों के विरोध में आयोजित की गई रैली में भी इस मुद्दे को उठाया था। उन्होंने कहा था, ‘एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी ने 8,400 करोड़ रुपये के दो विमान खरीदे हैं। दूसरी तरफ चीन हमारी सीमाओं पर है और हमारे सुरक्षा बल हमारी सीमा की रक्षा के लिए कठोर ठंड का सामना कर रहे हैं।’

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।