Home » HOME » 13186 जयनगर कोलकाता गंगा-सागर एक्सप्रेस में छात्रों का हंगामा, AC कोच के यात्रियों से भी मारपीट

13186 जयनगर कोलकाता गंगा-सागर एक्सप्रेस में छात्रों का हंगामा, AC कोच के यात्रियों से भी मारपीट

Sharing is Important

Ground Report News Desk | New Delhi

13186 जयनगर कोलकाता गंगा-सागर एक्सप्रेस ट्रेन में आज कुछ छात्रों ने जमकर हंगामा किया और ट्रेन में सवार यात्रियों से मार-पीट भी की। ये सभी छात्र 10 वीं बोर्ड की परीक्षा देकर बिहार के दरभंगा से लौट रहे थे। लगभग 100 से भी अधिक छात्रों ने पूरी ट्रेन में जमकर हंगामा किया।

इतना ही नहीं ट्रेन के एसी कोच B2 में भी कुछ छात्र जबरन घुस गए और सीट पर बैठने को लेकर हंगामा करने लगे कुछ पैसेंजरों की मार-पीट भी की। इस कोच में सफर कर रहे एक्टर धीरेंद्र ठाकुर ने बताया कि ये सभी छात्र बिहार के दरभंगा से ट्रेन में चढ़े थे।

READ:  Big role of police in border management: NSA Ajit Doval

धीरेंद्र ठाकुर ने आंखों देखा हाल बताते हुए ग्राउंड रिपोर्ट को बताया कि, सभी छात्र बिहार के दरभंगा से ट्रेन में चढ़े थे। छात्रों ने एसी बोगी के B2 कोच में घुसकर हंगामा किया।

लोग मदद के लिए चीखते रहें, RPF और TT ने कोई मदद नही की। इतना ही नहीं पुलिस के सामने भी छात्र लोगों से मारपीट करते रहे लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया।

उन्होंने आगे कहा, लोग मदद मांगते रहे। RPF और TT खुदको बचाने में लगे थे। उन्होंने यात्रियों की एक बात नही सुनी। उन्होंने कहा, ये सब देखकर लगता है कि लोकतंत्र का हनन हो रहा है। शासन और प्रशासन लोगों के लिए कोई काम कर ही नही रहें हैं।